ANIMAL Trailer Review: पिता-पुत्र के जटिल रिश्ते की एक अनोखी कहानी!

अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म एनिमल (2023) के साथ एक्शन से भरपूर, रोमांचक रोलरकोस्टर सवारी के लिए तैयार हो जाइए। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म पिता और पुत्र के रिश्ते को दर्शाती है, जिसमे पिता और पुत्र के झगड़े और उनके बीच प्रेम की शक्ति की एक मनोरंजक कहानी शामिल है।

ANIMAL Movie Story

एनिमल एक पिता और पुत्र के जीवन की कहानी पर आधारित है, जिसमे पिता ‘भास्कर’ का किरदार अनिल कपूर ने निभाया है, और उनके बेटे ‘अर्जुन’ का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया है। यह फिल्म उनके बीच जटिल बंधन के इर्द-गिर्द घूमती है। अपने पिता के प्रति अत्यंत सम्मान रखने वाले अर्जुन उन्हें अपना भगवान मानते हैं। हालाँकि, उनके रिश्ते में तब उथल-पुथल मच जाती है जब अर्जुन एक चौंकाने वाली घटना को देखते है जो अर्जुन के उनके पिता के भरोसे को तोड़ देती है।

ANIMAL Trailer Review

5 out of 5 stars

एनिमल का ऑफिसियल ट्रेलर फिल्म की सार को दर्शाता है, जो एक मनोरंजक सिनेमाई अनुभव के लिए मंच तैयार करता है। ट्रेलर में भास्कर और उनके बेटे अर्जुन के हाई-ऑक्टेन एक्शन द्रश्य, झगडे और पिता के प्रति अत्यंत सम्मान को दिखाया गया है, जो की दर्शको के बीच एक आकर्षक अनुभव जागरूक करता है और फिल्म के प्रति उनकी उत्सुकता को बड़ा देता है।

Where to Watch ANIMAL (2023)

एनिमल 1 दिसंबर, 2023 को दुनिया भर में रिलीज़ होने वाली है। यह पूरे भारत के सिनेमाघरों में उपलब्ध होगी और हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ होगी।

यह मूवी आपको क्यों देखनी चाहिए!

एनिमल (2023) एक रोमांचक और पिता और पुत्र के अटूट बंदन को दर्शाती है, और सभी भावनात्मक रूप से गूंजने वाले फिल्म अनुभव के लिए सभी दर्शको पर खरी उतरती है। फिल्म में लोकप्रिय अभिनेता रणबीर कपूर और अनिल कपूर शामिल है। फिल्म पिता और पुत्र के रिश्तों की जटिलताओं को उजागर करती है और एक्शन, ड्रामा और रोमांस भरपूर है।

ANIMAL Official Trailer

ANIMAL Official Trailer

आसा करता हूँ यह आर्टिकल आपको पसंद आया होगा और आर्टिकल में दी गई जानकारी आपके लिए उपयोगी रही होगी। यदि आपके कोई अन्य प्रश्न हों तो कृपया जरूर बताएगा।

इस लेख को अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद

Posted by Ayush Rana

यह भी पढ़ें:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top