Dhruva Natchathiram Movie Review: तमिल एक्शन स्पाई थ्रिलर फिल्म जो आपकी सांसें रोक देगी!

Dhruva Natchathiram Movie Review: यह एक भारतीय तमिल भाषा की एक्शन जासूसी फिल्म है इसके डायरेक्टर गौतम वासुदेव मेनन है फिल्म के अभिनेता लोकप्रिय विक्रम जी है। यह फिल्म जॉन (विक्रम) पर आधारित है जो एक सीक्रेट ऑपरेटर होते हैं इस फिल्म में विक्रम एक टीम को बनाते हैं जिसका नाम “द बेसमेंट” होता है।

विक्रम इस टीम को लीड करते हैं और इस टीम का उद्देश्य सिर्फ आतंकवादियों को गुप्त रूप से खत्म करना होता है कुछ इस प्रकार की किसी को भी इसके बारे में पता ना चले। विक्रम इस मिशन को आम नागरिक के साथ-साथ सरकार से भी गुप्त रखते है विक्रम नहीं चाहते है की मिशन के बारे में सर्कार और आर्मी को पता चले।

रेटिंग: 5 में से 4.5 स्टार

दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है जिसके कुछ कारण भी है जैसे की:

पहला, इस फिल्म के डायरेक्टर गौतम वासुदेव मेनन जी है, जो की जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर है। गौतम वासुदेव जी ने अपने समय में कई लोकप्रिय तमिल फिल्में बनाई है, जैसे Vinnaithaandi Varuvaaya और Varanam Aayiram जिन्हे दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

दूसरा, फिल्म में तमिल सिनेमा के सबसे लोकप्रिय और जाने-मने अभिनेताओं में से एक विक्रम जी हैं।

तीसरा, यह फिल्म एक एक्शन स्पाई थ्रिलर है, और आपको बता दे ऐसी एक्शन वाली फिल्म तमिल दर्शकों के बीच हमेशा से लोकप्रिय रही है।

यह फिल्म आपको क्यों देखनी चाहिए

यह फिल्म आपको इसलिए देखनी चाहिए क्योंकि इस फिल्म की कहानी आश्चर्यजनक और दिलचस्प है। यह फिल्म थ्रिलर और एक्शन से भरपूर है। साथ ही इस फिल्म में देशभक्ति, आतंकवाद और अच्छाई और बुराई को भी दिखाया गया है जो की आपको सोचने पर मजबूर कर देगी।

Dhruva Natchathiram Story ( कहानी)

फिल्म की शुरुआत ‘थे बेसमेंट’ नामक एक टीम से होती है जिसको विक्रम जी लीड करते हैं, इस टीम का उद्देश्य कानून और व्यवस्था से बिना बंधे आतंकवादियों को गुप्त रूप से खत्म करना होता है।

यह फिल्म 26/11 के मुंबई हमले के बाद के बैकग्राउंड पर आधारित है, फिल्म में आतंकवादियों के खिलाफ हुई लड़ाई को दिखाया जाता है और जिसमे खुफिया एजेंसियों को विभिन्न चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।

बेसमेंट में जॉन और उनकी टीम को आतंकवादियों के खिलाफ गुप्त अभियान चलाने का काम सोपा जाता है और वे अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अक्सर कानून के बाहर काम करते हैं। फिल्म में लोग जॉन को विरोधाभासी मानते है क्योंकि उनका करने का कार्य गलत होता है जिसके कारण लोग उनका विरोध करते हैं।

लेकिन वे अपने देश को आतंकवाद से बचाने का जनून रखते है, वही दूसरी ओर वे उस हिंसा और रक्तपात से परेशान होते है।

फिल्म का टाइटल ‘ध्रुव नाचथिरमस्टार’ ध्रुव तारे को रेफेर करता है जो की निडर और जूनून के प्रति एक सिंबल है। यह टाइटल फिल्म के लिए उपयुक्त है क्योंकि यह जॉन और उसकी टीम को एक खतरनाक और जोखिम भरे मिशन पर ले जाता है।

फिल्म की टैगलाइन, “देश की सुरक्षा के लिए एक गुप्त युद्ध”, जो आतंकवादियों के खिलाफ युद्ध में खुफिया एजेंसियों द्वारा किए गए गुप्त अभियानों के बारे में बताती है।

‘Dhruva Natchathiram’ बहुत अधिक संभावनाओं वाली फिल्म है। फिल्म की कहानी पेड़ ही शानदार है जो दर्शकों को अवश्य पसंद आएगी। फिल्म की कहानी आपको सोचने पर मजबूर कर देगी क्यूंकि फिल्म देशभक्ति, आतंकवाद और अच्छाई और बुराई पर भी आधारित है।

कुल मिलाकर, ‘Dhruva Natchathiram’ एक अच्छी तरह से बनाई गई तमिल एक्शन फिल्म है यह फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए।

आशा है, यह आर्टिकल आपको जरूर पसंद पाया होगा और दी गई जानकारी आपके लिए उपयोगी साबित रही होगी।

इस लेख को अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद

Posted by Ayush Rana

Dhruva Natchathiram Trailer

Dhruva Natchathiram – Official Trailer | Chiyaan Vikram, Harris Jayaraj, Gautham Vasudev Menon

यह भी पड़ें:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top