Insidious the Red Door Review: लाल दरवाज़े के पीछे क्या होता है आपको चौंका देगा!

यह इनसिडियस हॉरर फ्रैंचाइज़ की पांचवीं और अंतिम मूवी है, जो जोश लैम्बर्ट (पैट्रिक विल्सन) और उनके बेटे डाल्टन (टाइ सिम्प्किंस) की कहानी पर आधारित है। जोश अपने परिवार के अंधेरे अतीत और कई नए और अधिक भयानक भय का सामना करने के लिए द फारवर्ड में लौटते हैं।

रेटिंग: 5 में से 3.5 स्टार

इनसिडियस: द रेड डोर इनसिडियस फ्रैंचाइज़ का एक ठोस निष्कर्ष है, जिसमें कुछ सचमुच डरावने सिन और लैम्बर्ट परिवार की डरावनी कहानी का अंत है। यह एक मिस्टीरियस हॉरर फिल्म है, जिन दर्शको ने इस फिल्म के पहले के पार्ट देखे होंगे उन्हें पता होगा की इंसिडियस फिल्म कितनी डरावनी है।

इस फिल्म को कहां देखें

इनसिडियस: द रेड डोर को आप 11 अगस्त, 2023 को पैरामाउंट+ पर पर देख सकते है, और बाद में भी ये फिल्म इस प्लेटफार्म पर देखने के लिए उपलब्ध रहेगी।

यह मूवी आपको क्यों देखनी चाहिए

इनसिडियस: द रेड डोर आपके अनुरोध के लिए उपयुक्त है क्योंकि यह एक अच्छी कहानी पर आधारित है और अच्छी तरह से बनाई गई हॉरर फिल्म है। यह इनसिडियस फ्रैंचाइज़ की अंतिम फिल्म भी है, साथ ही जिन दर्शको को हॉरर फिल्म देखना पसंद है, तो उन्हें इस फिल्म को अवश्य देखना चाहिए।

Insidious the Red Door Review

मूवी की शुरुआत में दिखाया जाता है कि लाल दरवाजा जोश और डाल्टन के कॉलेज शुरू करने के लिए एक नए शहर में ले जाने के साथ खुलता है। हालाँकि, डाल्टन का कॉलेज का सपना जल्द ही एक जीवित बुरा अनुभव बन जाता है जब उसके अतीत के दमित राक्षस अचानक उन दोनों को परेशान करने के लिए लौट आते हैं।

इन राक्षसों का सामना करने के लिए और अपने परिवार को बचाने के लिए, जोश और डाल्टन को द फ़ारवर्ड, एक भयानक दुनिया में लौटने के लिए मजबूर किया जाता है। साथ ही, उन्हें अपने भीतर के राक्षसों और अपने अतीत के काले रहस्यों का सामना करना पड़ता है।

फिल्म के डायरेक्टर पैट्रिक विल्सन जी है, जो फिल्म में जोश लैंबर्ट की भूमिका भी निभा रहे है। विल्सन ने इंसिडियस: द रेड डोर के साथ अपने फिल्म बनाने की शुरुआत की है, और वे एक पसंदीदा और लोकप्रिय फिल्म पेश करते हैं जो रहस्यमय और डरावनी दोनों होती है।

आपको बता दे की फिल्म की कास्ट भी काफी दमदार है जिसमे विल्सन और सिम्प्किंस ने अपनी लोकप्रीय भूमिका को दोहराया है, और उनके साथ रोज़ बायरन, एंड्रयू एस्टोर, सिनक्लेयर डैनियल और हियाम अब्बास भी शामिल है। सभी अभिनेताओं ने अपनी अच्छी भूमिका निभाई है, यह फिल्म दर्शको को बेहद पसंद आएगी हैं।

इनसिडियस: द रेड डोर इनसिडियस फ्रैंचाइज़ का अंतिम पार्ट है। यह पार्ट अच्छी तरह से बनाया गया है, जो रहस्यमय और डरावना दोनों है। अगर आप इनसिडियस फ्रेंचाइजी के फैन हैं तो आप यह फिल्म जरूर देखना चाहेंगे।

  • फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क शहर और लॉस एंजिल्स में की गई है।
  • फिल्म का बजट 16 मिलियन डॉलर है।
  • फिल्म का निर्माण ब्लमहाउस प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है, जो पैरानॉर्मल एक्टिविटी और द कॉन्ज्यूरिंग जैसी अन्य लोकप्रिय हॉरर फ्रेंचाइजी की निर्माता है।
  • फिल्म की कहानी स्कॉट टीम्स द्वारा लिखी गई है, जिन्होंने क्रॉल और द जैसी बेहद पसंद की जाने वाली फिल्मों की कहानी को लिखा है।

मुझे आशा है यह आर्टिकल आपको पसंद आया होगा और आर्टिकल में दी गई जानकारी आपके लिए उपयोगी रही होगी। यदि आपके कोई अन्य प्रश्न हों तो कृपया मुझे बताएं और यह भी बताए की आपको अगले किस मूवी का रिव्यु चाहिए।

इस लेख को अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद

Posted by Ayush Rana

Insidious the Red Door Trailer

INSIDIOUS: THE RED DOOR – Official Trailer (HD)

यह भी पढ़ें:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top